आर आर अग्रवाल ज्वेलर्स में अक्षय तृतीया पर मेकिंग चार्ज में 50% तक की छूट

Spread the love

कोलकाता: भारत के प्रसिद्ध ज्वेलरी ब्रांड आर आर अग्रवाल ज्वेलर्स में अक्षय तृतीया 2024 में सभी के लिए हर तरह की ज्वेलरी अलग-अलग डिजाइन में पेश की।
ज्वेलरी की खासियत इसका स्टार्टिंग रेंज 50 हजार से शुरू होकर वेडिंग कलेक्शन की कीमत 15 से लेकर 20 लाख रुपए या उससे भी ज्यादा कीमत में अवेलेबल है।


आर आर अग्रवाल ज्वेलर्स का स्लोगन है रिश्ता भरोसे का इसी रिश्ते को बरकरार रखते हुए अपने कस्टमर को हर तरीके की सेवा जैसे की बायबैक या फिर सेल्स के बाद सर्विस हो या फिर रेट्स की बात हो कस्टमर के साथ में रिश्ता बना के रखते हैं।


आर आर अग्रवाल ज्वेलर्स के डायरेक्टर श्री रतनलाल का कहना है कि हम ज्वेलरी की डिजाइन अच्छी हो उसके साथ मजबूती का भी ख्याल रखते हैं।
दूसरे डायरेक्टर श्री ऋषभ अग्रवाल और रेवती रमण अग्रवाल पप्पू जी का कहना है पिछले कुछ सालों में आर आर अग्रवाल ज्वेलर्स ने अपने शोरूमों का विस्तार किया है जिससे ज्यादा शहरों में कस्टमर को सेवा मिल सके हमारे शोरूम कोलकाता के अलावा जयपुर, राउरकेला, और सिलीगुड़ी में भी मौजूद है।


उन्होंने आगे बताया इस अक्षय तृतीया को ज्वेलरी की मेकिंग चार्ज पर 50% तक की छूट का ऑफर सभी के लिए उपलब्ध रहेगा।


अक्षय तृतीया तक सभी शोरूम सभी दिन खुले रहेंगे
हमारे शोरूम में सभी तरह की ज्वेलरी जैसे की प्लेन गोल्ड, एंटीक गोल्ड, डायमंड, कुंदन पोल्की, पन्ना, मानक, के सेट सभी प्रकार के बैंगल्स आधुनिक डिजाइंस में हर समय तैयार रहते हैं। सॉलिटेयर डायमंड बहुत ही रीजनेबल रेट में हमारे यहां मिलेंगे।

Author