नोपनी विद्यालय के भूतपूर्व छात्रों द्वारा शानदार क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन

Spread the love

कोलकाता शहर के बड़ाबाजार स्थित श्री दौलत राम नोपानी विद्यालय स्कूल के पूर्व छात्रों द्वारा गठित संस्था “नोपनी एलुमनाई असोसिएशन” ने 13 और 14 जनवरी को “ऑर्किड अरेना गार्डन” में एक शानदार क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया। जिसमें 12 टीमें खेलीं और 156 खिलाड़ियों ने भाग लिया। स्कूल पास करने वाले छात्रों में से 1988 से 2015 तक के छात्रों ने भी हिस्सा लिया। टूर्नामेंट के सत्र में “नोपानी अल्युमनि संगठन” ने अपना वार्षिक सम्मेलन भी मनाया, जहां 500 परिवारों के साथ एक शानदार शाम बिताई l

इस इवेंट में मुंबई से आए बॉलीवुड सिंगर रचित अग्रवाल के ट्रूप ने जोरदार गायकी का प्रदर्शन किया।

इस छात्र संघ की 1500 लाइफ मेम्बर्स ने इस समारोह में भाग लिया, जो कि केवल 4 साल पहले ही बनी है, और इसमें भारत के अलावा पूरे विश्व में फैले लोग शामिल हैं।

व्यापार, शेयर बाजार, फिल्मी, म्यूजिक, टेक्नोलॉजी आदि कई ग्रुप्स को चलाने वाली संस्था के प्रेसिडेंट, श्री संदीप कुमार लोहिया ने अपने पूरे टीम को बधाई दी
और सभी स्पॉन्सर्स को धन्यवाद दिया। स्पॉन्सर्स में “आर आर अग्रवाल ज्वेलर्स” (टाइटल स्पॉन्सर), “स्मीफ्स,” “कार्बन,” “जया बिस्कुट ” सेंचुरी प्लाई” और “डॉक्टर चॉइस तेल कंपनी” शामिल हैं।

आर और अग्रवाल ज्वेलर्स के डायरेक्टर श्री रतनलाल अग्रवाल एवं रेवती रमण अग्रवाल ने भी विजेताओं को ट्रॉफी प्रदान की l

संस्था के युवा सेक्रेटरी श्याम अग्रवाल और प्रोग्राम कनवेनर्स शशि कांत सोनी और अमित जैन को सभी लोगों ने बधाई दी, और संस्था ने बहुत कम समय में इतनी ऊँचाई हासिल की है।

Author