सारेगामा के विशेष कलाकारों ने विश्व प्रमुख टाटा स्टील कोलकाता 25K के मंच पर धमाल मचाया

Spread the love

Kolkata, December, 2023: सारेगामा के विशिष्ट कलाकारों ने अविस्मरणीय प्रदर्शन के साथ कोलकाता की सबसे बड़ी खेल प्रदर्शनी टाटा स्टील कोलकाता 25K में मुख्य भूमिका निभाई। सारेगामा ने टाटा स्टील कोलकाता 25K के लिए एक्सक्लूसिव आर्टिस्ट मैनेजमेंट पार्टनर के रूप में काम किया एवं प्रतिष्ठित दौड़ में संगीत की एक सिम्फनी जोड़ी।


विश्व एथलेटिक्स एलीट लेबल रोड रेस के आठवें संस्करण में 17,500 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया एवं एक अद्वितीय सहयोग का प्रदर्शन किया क्योंकि केवल सारेगामा के विशिष्ट कलाकार ही मंच पर मौजूद थे। बॉलीवुड, सूफी, पॉप और अन्य क्षेत्रों में फैले विविध लाइनअप के साथ, सारेगामा टाटा स्टील कोलकाता 25K में एक अद्वितीय मनोरंजन का अनुभव लेकर आया।


जान कुमार शानू, वर्षा सिंह धनोआ, राजा हसन, डीजे पाब्लो, गिरीश चावला और डीजे स्वाट्रेक्स उन प्रतिभाशाली कलाकारों में से थे जिन्होंने अपने प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।


सारेगामा इंडिया के फिल्म, सीरीज और इवेंट के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सिद्धार्थ आनंद कुमार ने सारेगामा में असाधारण मनोरंजन मूल्य प्रदान करने के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता व्यक्त की। “हमारे नए लॉन्च किए गए वर्टिकल, आर्टिस्ट मैनेजमेंट और रिपर्टोयर के साथ, हमारा लक्ष्य व्यापक मनोरंजन अनुभव प्रदान करने की अपनी क्षमता को बढ़ाना है। दिल्ली हाफ मैराथन में सफल दौड़ के बाद, हम रोमांचित हैं कोलकाता में दर्शकों ने हमारे कलाकारों के प्रदर्शन की सराहना की है। हम मुंबई, बैंगलोर और उसके बाहर आगामी मैराथन संस्करणों में इसी तरह का प्रभाव पैदा करने के लिए तत्पर हैं।”


प्रोकॉम इंटरनेशनल के संयुक्त प्रबंध निदेशक विवेक सिंह ने कहा। ” टाटा स्टील कोलकाता 25K में हम अपने धावकों को दौड़ के दिन का सर्वोत्तम अनुभव प्रदान करने का प्रयास करते हैं। संगीत किसी की उपलब्धि को प्रेरित करने और उसका जश्न मनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। अपने धावकों के लिए एक शानदार मनोरंजक अनुभव सुनिश्चित करने के लिए, इस संस्करण में हमने सारेगामा के साथ साझेदारी की है। उनके विशिष्ट कलाकारों की प्रभावशाली सूची ने कार्यक्रम में एक रोमांचक आयाम जोड़ा। हमारे धावकों को संगीत के जादू में डूबते हुए देखना सुखद था। हम दृढ़ता के साथ कह सकते हैं, यह सारेगामा के साथ लंबे समय से चले आ रहे जुड़ाव की शुरुआत है।”


कलाकारों की आगामी रिलीज़ में वर्षा सिंह धनोआ द्वारा निर्मित गीत काहे तो से सजना और गिरीश चावला द्वारा निर्मित गीत रात कली एक ख्वाब में आई शामिल हैं। इस तरह के और अपडेट के लिए सारेगामा हैंडल से जुड़े रहें।

Author