26 जनवरी को रिलीज होगी पूजा और सत्यम की वेब सीरीज़ कैबरे

Spread the love

मुझे रेट्रो लुक बेहद पसंद है: पूजा बनजी

कोलकाता,(नि.स.)l आगामी 26 जनवरी 2024 को ओटीटी प्लेटफार्म अड्डाटाइम्स पर रिलीज हो रही है उत्सव मुखर्जी निर्देशित वेब सीरीज़ कैबरे. इस सीरीज में पूजा बनर्जी, सत्यम भट्टाचार्या और शांतिलाल मुखर्जी ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस सीरीज में पूजा को मिस एलिना नामक एक कैबरे डांसर के चरित्र में अभिनय करते देखा जाएगा तो दूसरी तरफ सत्यम, स्वरूप नामक एक नक्सलाईट मिलिटेंट की भूमिका में होंगे. इसी बीच गत शुक्रवार को कैबरे का ट्रेलर महानगर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान सीरीज से जुड़े सभी कलाकारों की उपस्थिति में जारी कर दिया गया है.


मौके पर पूजा ने कहा, यह सीरीज मेरे लिए काफी स्पेशल है. मैंने पहली बार एक कैबरे डांसर का किरदार निभाया है, जो आज से पहले मैंने कभी नहीं किया है. मुझे इस अवतार में कभी किसी ने नहीं देखा है.

पूजा ने आगे कहा, जब भी मेरे पास नए स्क्रिप्ट्स आते हैं, तो मैं हमेशा यह देख लेती हूं कि आगे का कुछ भी रिपीट तो नहीं हो रही है. यह भी चेक करती हूं कि इसमें क्या नयापन है. क्या मुझे इसमें नए लुक में आने का मौका मिलेगा ?

पूजा का कहना है, वैसे मुझे रेट्रो लुक बेहद पसंद है. और इस सीरीज में मैंने जिस रेट्रो लुक को रिक्रिएट किया है, वह वाकई सभी को पसन्द आनेवाली है.

पूजा ने आगे कहा, इस सीरीज की सबसे दिलचस्प बात यह है कि इसमें मुझे कुछ वरिष्ठ अभिनेताओं सत्यम चक्रवर्ती, शांतिलाल मुखर्जी के साथ काम करने का मौका मिला है, जो अपने आप में एक बहुत बड़ी बात है. दूसरी तरफ उत्सव मुखर्जी जो हमारे निर्देशक हैं, उनके साथ पहले बतौर निर्माता काम कर चुकी हूं. अब उन्होंने इस सीरीज का निर्देशन किया है. वे कमाल के निर्देशक हैं.

पूजा ने बताया, इस सीरीज में आपको ड्रामा, कॉमेडी, ट्रेजेडी, डांस, रोमांस इत्यादि देखने को मिलेंगे. यानी इसमें हर तरह के मसालें हैं. इसलिए यह सीरीज़ आपके दिल को छू जाएगी.

दूसरी तरफ शांतिलाल ने कहा, इस सीरीज में मैं विजय शाह नामक एक होटल मालिक का किरदार निभा रहा हूं, और चूंकि जो समय इसमें दिखाया गया है वह 60दशक का है. इसलिए मुझे बोलने के तौर तरीकों पर ज़्यादा काम करना पड़ा है.

वहीं उत्सव मुखर्जी ने कहा, पूजा में बेमिसाल सुंदरता और क्लास दोनों की झलक मिलती है. इसलिए मैंने इस सीरीज में उसे कास्ट किया है.

Author