रुद्र और प्रार्थना की फ़िल्म मिस्टर हीरो 15 मार्च को होगी रिलीज़

Spread the love

बतौर इंसान रुद्र हिट करेगा: सुजय

कोलकाता,(नि.स.)l रुद्र फिल्मों में हीरो बनने का ना सिर्फ सपना देखता है बल्कि वास्तव ज़िंदगी में भी एक हीरो की तरह जिंदगी बसर करना चाहता है. यही सपना वह दिन-रात देखता रहता है. क्या उसका यह सपना वाकई पूरा होगा ? जानने के लिए आपको आगामी 15 मार्च को सिनेमाघरों का रुख करना पड़ेगा. जी हां, कुछ ऐसी ही कहानी लेकर आ रही है फ़िल्म मिस्टर हीरो. इस फ़िल्म के निर्देशक जयंत दे और प्रदीप विश्वास हैं. जेआर फिल्म्स के बैनर तले इस फ़िल्म का निर्माण किया गया है. इस फ़िल्म के निर्माता राखी दे हैं. फ़िल्म में रुद्र, प्रार्थना और अनुश्री ने मुख्य भूमिका निभाई है. म्यूज़िक जयंत दे ने दिया है. फ़िल्म आगामी 15 मार्च 2024 को रिलीज होगी.

इसी बीच शनिवार को महानगर स्थित प्रेस क्लब में मिस्टर हीरो से जुड़े सभी कलाकारों की उपस्थिति में एक संवाददाता सम्मेलन का आयोजन किया गया था.

इस अवसर पर उपस्थित टेक्नो इंडिया यूनिवर्सिटी के एमडी और सीईओ सुजय विश्वास ने कहा, रुद्र टेक्नो इंडिया ग्रुप की एल्युमिनी में से एक हैं और इसलिए मुझे यहां आना पड़ा. रुद्र की फ़िल्म हिट करें न करें यह तो वक्त ही बताएगा. लेकिन इतना कह सकता हूँ कि बतौर इंसान रुद्र हिट करेगा, यह मैं लिख कर दे सकता हूं.

वहीं रुद्र ने कहा, यह फ़िल्म काफी इंटरेस्टिंग है. यह आपको सोचने पर मजबूर करेगी.

Author